Friday, October 18, 2024
Home शिक्षा नंदेली में बड़ा हादसा…ट्रेलर और बाइक में टक्कर…पड़ोसी गांव की महिला आई चपेट में…महिला की दर्दनाक मौत…स्कूटी चालक पिता गम्भीर रूप से घायल… बेटी को ससुराल छोड़ने स्कूटी से जा रहा था पिता…ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…मुआवजे की मांग पर अड़े….पुलिस दे रही लगातार समझाईश….

नंदेली में बड़ा हादसा…ट्रेलर और बाइक में टक्कर…पड़ोसी गांव की महिला आई चपेट में…महिला की दर्दनाक मौत…स्कूटी चालक पिता गम्भीर रूप से घायल… बेटी को ससुराल छोड़ने स्कूटी से जा रहा था पिता…ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…मुआवजे की मांग पर अड़े….पुलिस दे रही लगातार समझाईश….

by Surendra Chauhan

“”नंदेली तिराहा मोड़ पर आज सुबह एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रेलर और स्कूटी के बीच हुए आमने सामने की टक्कर में पिता के साथ मायके सरडा माल से बसंतपुर नवागांव ससुराल जा रही महिला की मौत ट्रेलर के पहियों की चपेट में आने से हो गई। सुबह तकरीबन 10 बजे हुए हादसे की खबर जब स्थानीय लोगों को मिली तब आक्रोशित ग्रामीणों ने आये दिन हो रही दुर्घटनाओं के खिलाफ चक्काजाम कर दिया। लोगों की भीड़ इस कदर आक्रोशित थी कि पुलिस की कोई भी समझाईश बेअसर ही साबित हो रही थी।हालांकि बाद में मुआवजा की मांगों को मान लेने के बाद 6 घण्टे तक चले चक्काजाम को वापस ले लिया गया।

You may also like