Friday, October 18, 2024
Home शिक्षा Exclusive….पुलिस ने दिखाया एक्शन…दो घण्टे के भीतर मिली कार… सक्ति जैजैपुर मुख्य मार्ग पर लावारिस हालत में स्विफ्ट डिजायर को खड़ी कर भाग गए आरोपी… रेलवे स्टेशन से टिपाखोल जाने के नाम पर दो युवकों ने की थी बुकिंग…टिपाखोल के सुनसान रास्ते पर कार ड्राइवर को चाकू मारकर डिजायर कार की थी लूट…लूटकांड पर अब भी संस्पेंस बरकरार…पुलिस ने शुरू की इन्वेस्टिगेशन….

Exclusive….पुलिस ने दिखाया एक्शन…दो घण्टे के भीतर मिली कार… सक्ति जैजैपुर मुख्य मार्ग पर लावारिस हालत में स्विफ्ट डिजायर को खड़ी कर भाग गए आरोपी… रेलवे स्टेशन से टिपाखोल जाने के नाम पर दो युवकों ने की थी बुकिंग…टिपाखोल के सुनसान रास्ते पर कार ड्राइवर को चाकू मारकर डिजायर कार की थी लूट…लूटकांड पर अब भी संस्पेंस बरकरार…पुलिस ने शुरू की इन्वेस्टिगेशन….

by Surendra Chauhan

रायगढ़।बदलता छत्तीसगढ़। स्विफ्ट डिजायर लूटकांड के मामले में पुलिस को अहम जानकारी हाथ लगी है। आरोपियों द्वारा खरसिया से आगे सक्ति जैजैपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर सड़क किनारे कार खड़ी कर मौके से फरार हो गए है। डिजायर की जानकारी मिलते ही पुलिस सक्ति के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शहर के सोनकर पारा निवासी पंकज सिंह रेलवे स्टेशन पर गाड़ी किराए पर देने का कार्य करता है। इसी मकसद से ढाई महीने पहले ही उसने नई स्विफ्ट डिजायर कार खरीदी की थी। बताया जाता है कि आज शाम तकरीबन 4 बजे दो युवकों ने टिपाखोल जाने के नाम पर उसकी कार की बुकिंग की थी।। पंकज खुद युवकों के साथ अपनी कार को ड्राइविंग करते हुए उन्हें टिपाखोल डेम लेकर गया था। जंहा सुनसान जंगली रास्ते पर उक्त सवारी बने युवकों ने हाथ सीने और पीठ पर धारदार चाकू मारकर पंकज को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पंकज के घायल होते ही युवकों द्वारा उसे कार से बाहर फेंक दिया गया। इसके साथ ही डिजायर को चिराइपानी भुपदेवपुर चपले खरसिया के रास्ते सक्ति की ओर लेकर भागे। इधर खून से लथपथ पंकज को जब सुध आई तो उसने पुलिस को मामले की खबर दी। बहरहाल किराए की गाड़ी लेकर चाकूबाजी और लूटकांड के इस चर्चित मामले में पुलिस ने पूरे मामले से धुंध हटाने तहकीकात शुरू कर दी है।

लूटकांड पर संस्पेंस बरकरार

लूटकांड के इस चर्चित मामले पर गाड़ी बरामद होने के बाद भी संस्पेंस बरकरार है।दरअसल आरोपियों ने सिर्फ ड्राइवर बने पंकज सिंहः को घायल किया और उसकी कार को ले भागे।बाद में उस कार को सक्ति के समीप लॉक कर फरार हो गए।आरोपियों को कार के साथ पकड़ाने का भय था।फिर भी उन्होंने कार के साथ भागने का जोखिम उठाया। इसके अलावा उन्हें जिले की भौगोलिक स्थिति की भी जानकारी थी। इसके बाद भी जिस तरह से वारदात को सनसनीखेज ढंग से अंजाम दिया गया वह कई तरह के सवालों को जन्म दे रहा है। मसलन आरोपियों ने लूट के लिए सिर्फ पंकज की कार को क्यो बुकिंग किया। फिलहाल आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

You may also like