Monday, May 27, 2024
Home शिक्षा JSW में स्कोर्पियो से तुलर चोरी का बहुचर्चित मामला…. जेएसडब्ल्यू और ठेका कम्पनी आमने सामने….आरव कंट्रक्शन ने कहा हम नही चोर..हमारा काम मैन पॉवर का..स्कोर्पियो और आरोपी हमारे नही…सिक्योरिटी और कम्पनी प्रबंधक जानबूझकर हमपर लगा रही आरोप… सिक्योरिटी और प्रबंधन की है मिलीभगत…सिक्योरिटी ने कहा आरव ठेका कम्पनी ही चोर…आरोपी और स्कोर्पियो कंट्रक्शन कम्पनी के ही … पुलिस ने कहा शिकायत मिली है गुनाहगारों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई…

JSW में स्कोर्पियो से तुलर चोरी का बहुचर्चित मामला…. जेएसडब्ल्यू और ठेका कम्पनी आमने सामने….आरव कंट्रक्शन ने कहा हम नही चोर..हमारा काम मैन पॉवर का..स्कोर्पियो और आरोपी हमारे नही…सिक्योरिटी और कम्पनी प्रबंधक जानबूझकर हमपर लगा रही आरोप… सिक्योरिटी और प्रबंधन की है मिलीभगत…सिक्योरिटी ने कहा आरव ठेका कम्पनी ही चोर…आरोपी और स्कोर्पियो कंट्रक्शन कम्पनी के ही … पुलिस ने कहा शिकायत मिली है गुनाहगारों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई…

by Surendra Chauhan

रायगढ़। जेएसडब्ल्यू में हुई लाखो की तुलर चोरी के मामले में नया मोड़ आ गया है। आरव ठेका कम्पनी ने चोरी में प्रयुक्त किए गए स्कोर्पियो और आरोपियों को पहचानने से इनकार कर दिया है। इसके साथ ही जेएसडब्ल्यू प्रबंधन और सिक्योरिटी के खिलाफ कंट्रक्शन कम्पनी को बदनाम करने और जानबूझकर उसकी छवि धूमिल करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। बकायदा ठेका कम्पनी ने प्रेस रिलीज जारी किया है।जबकि ठीक इसके विपरीत सिक्योरिटी ने आरव के कर्मचारियों को ही चोर ठहराते हुए बकायदा कम्पनी और कर्मचारियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस से त्वरित कार्रवाई की बात कही है। इन सबके बीच भूपदेवपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ फौरी एक्शन लेते हुए जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

बता दे नहरपाली स्थित जेएसडब्ल्यू कम्पनी में शनिवार की रात लाखो रुपये कीमती तुलर की चोरी कर उसे स्कोर्पियो से ऐसी जगह पर प्लांट किया जा रहा था,जंहा से उसे सिक्योरिटी की नजरों से बचाकर प्लांट से बाहर निकाला जा सके। हालांकि पहले से ही ऐसी चोरियों को रोकने चौकस सिक्योरिटी टीम के सर्तकता के चलते चोर अपने मंसूबो पर कामयाब नही हो पाए। सिक्योरिटी द्वारा पुलिस को किए गए अपने रिपोर्ट में तीनो आरोपियों को आरव कंट्रक्शन का मुलाजिम बताते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।।

प्रेस रिलीज पर करे फोकस

आरव कंट्रक्शन कम्पनी ने प्रेस रिलीज जारी कर अपना पक्ष रखा है।। कम्पनी के साइट इंचार्ज जावेद हुसैन ने कहा है कि सिक्योरिटी की इजाजत के बगैर कोई वाहन कम्पनी के भीतर नही जा सकता। हमारे पास कोई वाहन नही है। फिर स्कोर्पियो हमारी कैसे हुई। हमारा काम सिर्फ मैन पॉवर का। जेएसडब्ल्यू के कर्मचारी प्रबंधन जैसा आदेश करते है वैसा ही कार्य हमारे द्वारा किया जाता है। कंट्रक्शन कम्पनी के खिलाफ लगाए गए आरोपी पूरी तरह से बेबुनियाद है।। इस पूरे षड्यंत्र में सिक्योरिटी और प्रबंधन की मिलीभगत है।

क्या कहती है पुलिस

भूपदेवपुर थाना प्रभारी रामकिंकर यादव ने बताया कि जेएसडब्ल्यू द्वारा आरव कम्पनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जा रही है।। पुलिस टीम जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर पूरे गैंग का पर्दाफाश किया जाएगा।

You may also like