Sunday, May 26, 2024
Home शिक्षा बिग ब्रेकिंग…जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथकड़ी लगे दो अपराधी फरार… बिलासपुर कोर्ट में पेश करने रायगढ़ से बिलासपुर ले जा रहे थे…भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन का मामला..रेलवे पुलिस टीम की तलाश जारी..

बिग ब्रेकिंग…जनशताब्दी एक्सप्रेस से हथकड़ी लगे दो अपराधी फरार… बिलासपुर कोर्ट में पेश करने रायगढ़ से बिलासपुर ले जा रहे थे…भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन का मामला..रेलवे पुलिस टीम की तलाश जारी..

by Surendra Chauhan

रायगढ़। भूपदेवपुर रेलवे क्षेत्र से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। दरअसल रेलवे पुलिस की गिरफ्त में आए दो शातिर अपराधी चलती हुई जनशताब्दी एक्सप्रेस से कूदकर फरार हो गए है। दोनों अपराधियो के हाथों में हथकड़ी लगी हुई है बताया जाता है कि कि रायगढ़ से बिलासपुर कोर्ट में पेश करने दोनों अपराधियो को ले जाया जा रहा था ।भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन में ट्रेन के स्लो होते ही दोनों आरोपी कूदकर फरार हो गए। बहरहाल अपराधियो के फरार होने की सूचना मिलते ही हरकत में आई रेलवे पुलिस की टीम खोजबीन में जुट गई है।। पुलिस क्षेत्र के ग्रामीणों को फरार अपराधियो के हुलिया और उनके बारे में जानकारी देकर सूचनाएं एकत्रित करने की कोशिश कर रहे है। खबर लिखे जाने तक फरार अपराधी गिरफ्तार नही किये जा सके थे।

You may also like