Monday, June 17, 2024
Home शिक्षा Big Breaking..सफेद रंग की स्विफ्ट में भाग रहे अपराधी…पुलिस कर रही पीछा…रायगढ़ से ही पुलिस कर रही थी पीछा…भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन पर गाड़ी छोड़कर झाड़ियों की ओट में छिपे है बदमाश..साइबर और पुलिस की टीम ने भूपदेवपुर के मुख्य मार्गो को चारों तरफ से घेराबंदी की….अब तक नही मिली है सफलता….सूत्रों का दावा टीवी सट्टा से जुड़े है तार..

Big Breaking..सफेद रंग की स्विफ्ट में भाग रहे अपराधी…पुलिस कर रही पीछा…रायगढ़ से ही पुलिस कर रही थी पीछा…भूपदेवपुर रेलवे स्टेशन पर गाड़ी छोड़कर झाड़ियों की ओट में छिपे है बदमाश..साइबर और पुलिस की टीम ने भूपदेवपुर के मुख्य मार्गो को चारों तरफ से घेराबंदी की….अब तक नही मिली है सफलता….सूत्रों का दावा टीवी सट्टा से जुड़े है तार..

by Surendra Chauhan

Raigarh। एक काले रंग की स्विफ्ट कार में खतरनाक अपराधियों की सूचना साइबर टीम को मिली थी। लिहाजा शहर में घेराबंदी कर पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की।लेकिन पुलिस जी की आँखी में धूल झोंककर बदमाश भागने में कामयाब रहे। इस बीच भूपदेवपुर की ओर जाने की सूचना मिली। साइबर के साथ साथ पुलिस की चार अलग अलग टीम उन्हें दबोचने के लिए रवाना हो गई। इधर पुलिस को पीछा करता देख अपराधी भूपदेवपुर के रेल साइडिंग के समीप अपनी कार खड़ी कर झाड़ियों में छिप गए है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मुख्य मार्गो के अलावा आने जाने वाले रास्तो पर चेकिंग अभियान के साथ उनकी तलाश में लगी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को सफलता हाथ नही लगीं थी।

You may also like