Sunday, September 8, 2024
Home शिक्षा Exclusive…सूरजगढ़ बेरियर में चल रहा लूट का खुला खेल..भारी वाहनों से पर्ची में 4सौ तो बगैर पर्ची में 3सौ..मनमानी रेट की वसूली..पीडब्ल्यूडी की मौन स्वीकृति..भाजपा सरकार के रिटर्न बैक होते ही शुरू हुआ बेरियर का रोको टोको वसूली अभियान… जब तक था सरकारी 1सौ की कटती थी पर्ची ठेकेदारी होते ही पर्ची में चार गुना का इजाफा..

Exclusive…सूरजगढ़ बेरियर में चल रहा लूट का खुला खेल..भारी वाहनों से पर्ची में 4सौ तो बगैर पर्ची में 3सौ..मनमानी रेट की वसूली..पीडब्ल्यूडी की मौन स्वीकृति..भाजपा सरकार के रिटर्न बैक होते ही शुरू हुआ बेरियर का रोको टोको वसूली अभियान… जब तक था सरकारी 1सौ की कटती थी पर्ची ठेकेदारी होते ही पर्ची में चार गुना का इजाफा..

by Surendra Chauhan

रायगढ़।बदलता छत्तीसगढ़/ भाजपा सरकार के रिटर्न बैक होते ही एक बार फिर से टोल टैक्स और बैरियरों में लूट का खुला खेल शुरू हो चुका है। इस लूट के खेल की शुरुआत सूरजगढ़ बेरियर के फाटक से होकर गुजरती है। जंहा ठेकेदार बेख़ौफ़ भारी वाहनों से चार सौ रूपये की वसूली कर रहा है। यहां बताना लाजिमी होगा कि जब तक बेरियर सरकारी था तब तक इसी बेरियर पर सौ रुपये में पर्ची कटती थी,लेकिन ठेकेदारों के हाथ मे बेरियर जाते ही फाटक बगैर 4सौ के नही खुल पा रही है।ऐसी बात नही की पीडब्लूडी विभाग को मामले की जानकारी नही बल्कि लूट के खेल से वाकिफ होने के बाद भी ठेकेदार की मनमानी पर रोक लगा न पाना मौन स्वीकृति की ओर ही इशारा कर रहा है।

चोर का माल चांडाल खाए

बेशक गाड़ियों से ठेकेदार चार सौ रुपये लेकर पर्ची काट रहा है लेकिन इसी ठेकेदार के कर्मचारी अपनी जेबे भरने के लिए बगैर पर्ची के फाटक 2सौ से 3सौ रूपये में खोल रहे है। इस खेल ने छत्तीसगढ़ी कहावत को बिल्कुल सही साबित कर दिया है कि चोर का माल चांडाल खाए

You may also like