Friday, October 18, 2024
Home शिक्षा Impact..न्यूज़ बदलता छत्तीसगढ़ की खबर का हुआ असर…जेएसडब्ल्यू स्पंज चोरी का मामला…ट्रक और ड्राइवरो को भूपदेवपुर पुलिस ने लिया कस्टडी में…पुलिस की जांच में कई बड़े बड़े नाम उजागर…चोरों का किस किस फैक्ट्री कर्मचारियों से है मिलीभगत आज होगा खुलासा….जेएसडब्ल्यू से लेकर तराईमाल के एनआरवीएस तक हो रही पूछताछ…ट्रांसपोर्टर भी लपेटे में…ड्राइवरो ने खोल दिए राज….

Impact..न्यूज़ बदलता छत्तीसगढ़ की खबर का हुआ असर…जेएसडब्ल्यू स्पंज चोरी का मामला…ट्रक और ड्राइवरो को भूपदेवपुर पुलिस ने लिया कस्टडी में…पुलिस की जांच में कई बड़े बड़े नाम उजागर…चोरों का किस किस फैक्ट्री कर्मचारियों से है मिलीभगत आज होगा खुलासा….जेएसडब्ल्यू से लेकर तराईमाल के एनआरवीएस तक हो रही पूछताछ…ट्रांसपोर्टर भी लपेटे में…ड्राइवरो ने खोल दिए राज….

by Surendra Chauhan

“‘जेएसडब्ल्यू स्पंज चोरी के बहुचर्चित मामले में न्यूज़ बदलता छत्तीसगढ़ की खबर से संज्ञान लेने के बाद भूपदेवपुर पुलिस एक्शन मोड में आ गई है।खबर ब्रेक होते ही थाना प्रभारी सीताराम धुर्वे एंड टीम ने न सिर्फ प्लांट पहुँचकर फैक्ट्री कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी बल्कि स्पंज से भरे ट्रको को जब्त कर थाने भी ले आई है।पुलिस के इस एक्शन के बाद कारखाना मैनेजमेंट के बीच हड़कम्प की स्थिति है। इधर अपने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए पुलिस स्पंज चोरी में शामिल होने वाले हर उस किरदार तक पहुचने की कोशिश में लग गई है,जिसने चोर गैंग का साथ दिया है।अब तक चले तहकीकात में चौकानें वाले कई बड़े नाम सामने आए है। इसमें फैक्ट्री कर्मचारी से लेकर चोर गैंग के सरगना और ट्रांसपोर्टर भी शामिल है। कानून का फंदा उनके गिरेबाँ तक पहुचाने पुलिस एक कड़ी से दूसरी कड़ी को जोड़ने में लगी है। खासकर हिरासत में लिए गए ड्राइवरो ने जिस तरह राज उगलते हुए चोरी कांड से पर्दा उठाया है उससे शक सुबहा की गुंजाइश एक तरह से खत्म हो गई है।अब सिर्फ रस्मअदायगी ही शेष है।बहरहाल पूरे मामले का खुलासा संभवतः पुलिस आज कर सकती है””

रायगढ़।बदलता छत्तीसगढ़।। शनिवार की रात सिक्योरिटी की चौकस निगाहों ने पायलट गोली के डीओ में स्पंज चोरी कर ले जाते दो ट्रको को पकड़ा था। जेएसडब्ल्यू में चोरी का यह पहला मामला नही था बल्कि इससे पहले भी चोरी के मामले सामने आ चुके थे। यही वजह थी कि एक बार फिर चोरी कांड उजागर होने के बाद प्लांट परिसर में हड़कम्प मच गया था। इस बीच पुलिस को खबर किये बगैर प्रबंधन अपने तरीके से चोरों से पूछताछ करने की जुगत में था।लेकिन न्यूज़ बदलता छत्तीसगढ़ की खबर ब्रेक के बाद भूपदेवपुर पुलिस एक्शन मोड में आ गई। चोरीकाण्ड के गुनाहगारों को सालखो के पीछे पहुचाने पुलिस की टीम प्लांट परिसर पहुंची,जंहा ड्राइवरो से पूछताछ करने के बाद ट्रको को थाने ले जाना चाहा, मगर प्रबंधन ने एतराज़ जताने की कोशिश की।लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक न चली।ड्राइवर को हिरासत में लेकर ट्रको को जब्त करते हुए थाने ले आई। पुलिसिया सूत्रों का साफतौर से कहना है कि जांच के दौरान हिरासत में लिए गए ड्राइवरो ने कई राज खोले है,जिनके बयानों के आधार पर आज उन सभी की गिरफ्तारी होगी,जिनकी संलिप्तता इस चोरी कांड में है। हालांकि जांच की पाबंदी होने के कारण पुलिस नामो का खुलासा करने से बच रही है,लेकिन फिर भी जिस तरह जेएसडब्ल्यू से लेकर तराई माल के एनआरवीएस तक जैसी लंबी पूछताछ हो रही है ।उससे कई बड़े नामों के किरदारों के शामिल होने का अंदेशा बढ़ गया है।

You may also like