Friday, September 13, 2024
Home शिक्षा ब्रेकिंग…JSW में मजदूर पर हुआ जानलेवा हमला..साथी श्रमिक ने कुल्हाड़ी से गले में किया ताबड़तोड़ प्रहार…कम्पनी के स्टोर में हुई हिंसक झड़प…कर्मचारियों में मचा दहशत.. घायल की हालत नाजुक…आरोपी भूपदेवपुर पुलिस की गिरफ्त में….

ब्रेकिंग…JSW में मजदूर पर हुआ जानलेवा हमला..साथी श्रमिक ने कुल्हाड़ी से गले में किया ताबड़तोड़ प्रहार…कम्पनी के स्टोर में हुई हिंसक झड़प…कर्मचारियों में मचा दहशत.. घायल की हालत नाजुक…आरोपी भूपदेवपुर पुलिस की गिरफ्त में….

by Surendra Chauhan

रायगढ़/बदलता छत्तीसगढ़..जेएसडब्ल्यू की सुरक्षा व्यवस्था ताक पर है,जिसका बेजा फायदा उठाकर श्रमिक मामूली नोंकझोंक पर ही एक दूसरे पर जानलेवा हमला करने से हिचक नही रहे है। ताजा मामला सोमवार की सुबह का है, जब मामूली विवाद में ठेका कम्पनी के मजदूर ने अपने साथी मजदूर के गले मे कुल्हाड़ी से प्राणघातक प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। घायल को नाजुक हालत में जिंदल फोर्टिस अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है।जंहा श्रमिक की हालत नाजुक बनी हुई है।हालांकि इस बीच भूपदेवपुर पुलिस ने फरार होने की कोशिश कर रहे है आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी अनुसार कम्पनी के सेंट्रल स्टोर में कांट्रेक्टर के अधीन शक्ति के रहने वाले भगत राम रत्नाकर और मुरा गांव के ही चंद्रशेखर यादव बतौर मजदूर के रूप के में कार्यरत थे। बताया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से उक्त दोनों मजदूरों के बीच आपसी नोंकझोंक के कारण विवाद की स्थिति बनी हुई थी।भगत राम रत्नाकर साथी मजदूर चंद्रशेखर यादव से बैर पाले हुए था। इसी खुन्नस में लगातार वह बदला लेने मौके की ताक पर था। सोमवार की सुबह तकरीबन 11 बजे चंद्रशेखर कम्पनी के सेंट्रल स्टोर में काम मे व्यस्त था। इसी दौरान भगत राम ने पीछे से आकर कुल्हाड़ी से चंद्रशेखर के गले मे ताबड़तोड़ प्राणघातक प्रहार कर दिया। हमला इस कदर अप्रत्याशित था कि खून से लथपथ मजदूर को देखने के बाद मौके पर मौजूद अधिकारी और श्रमिक भौचक्के खड़े रह गए। बहरहाल कम्पनी परिसर में हुए इस ख़ौफ़नाक वारदात के बाद कर्मचारियों के बीच सनसनी मच गई है।

You may also like