Sunday, September 8, 2024
Home रायगढ़ बुजुर्ग दंपति सड़क हादसे में गंभीर रूप से हुए घायल। सड़क पर रक्त रंजित हालत में तड़प रहें थे।पंचायत सचिव ने इंसानियत का किया फर्ज अदा। निभाई मानवता।घायलों को कार में बिठाकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

बुजुर्ग दंपति सड़क हादसे में गंभीर रूप से हुए घायल। सड़क पर रक्त रंजित हालत में तड़प रहें थे।पंचायत सचिव ने इंसानियत का किया फर्ज अदा। निभाई मानवता।घायलों को कार में बिठाकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

by Surendra Chauhan

रायगढ़। नेशनल हाइवे 49 चपले के समीप सोमवार की शाम बाइक सवार बुजुर्ग दंपती हादसे का शिकार हो गए। हादसे में उन्हें काफी गंभीर चोटें आई थी। सड़क पर बेसुध अवस्था मे ही कराह रहे थे। यह वही समय था जब खरसिया जनपद के ग्राम सचिव सुरेन्द्र साहू ड्यूटी से वापस अपने घर लोढाझर लौट रहे थे। घायल बुजुर्ग दंपति की हालत देख पहले तो उन्हें अपनी कार में बिठाया और फिर उनकी बिगड़ती स्थिति को देखते हुए उन्हें तत्काल हॉस्पिटल इलाज के लिए पहुचाया।बहरहाल घायल खरसिया के समीप मौहापाली गांव के रहने वाले है। रिश्तेदारी में एक कार्यक्रम में सम्मलित होकर अपने गांव जा रहे थे कि आधे रास्ते मे उनके साथ हादसा घटित हो गया। वर्तमान समय मे लोग आपाधापी के बीच इंसानियत भूलते जा रहे है। ऐसे समय मे पंचायत सचिव सुरेन्द्र साहू जैसे बिरले लोग भी है जिन्होंने न तो अपनी इंसानियत को भुलाया है और न ही जरूरतमन्दों की सहायता करना छोड़ा है।पंचायत सचिव के इस कार्यो की क्षेत्र में भूरी भूरी प्रसंशा हो रही है।

You may also like