Saturday, June 22, 2024
Home क्राईम छत्तीसगढ़ में ”स्पेशल 26″ रिलीज। फर्जी ईडी अधिकारी बन ठग लिए 2करोड़। महिला सहित 9 अपराधी गिरफ्तार। 1 करोड़ 25 लाख की बरामदगी भी।कर्नाटक, मुम्बई के बाद छत्तीसगढ़ को बनाया गया था टारगेट।

छत्तीसगढ़ में ”स्पेशल 26″ रिलीज। फर्जी ईडी अधिकारी बन ठग लिए 2करोड़। महिला सहित 9 अपराधी गिरफ्तार। 1 करोड़ 25 लाख की बरामदगी भी।कर्नाटक, मुम्बई के बाद छत्तीसगढ़ को बनाया गया था टारगेट।

by Surendra Chauhan

दुर्ग डेस्क। क्या आपने अक्षय कुमार की बहुचर्चित हिंदी फिल्म स्पेशल 26 देखी है। किस तरह फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर लोगों से ठगी की। कुछ इसी तर्ज पर छत्तीसगढ़ में फर्जी ईडी अधिकारी घूम रहे है।। दरअसल इन दिनों फर्जी ईडी अधिकारी बनकर लोगों से ठगी की जा रही है। इस मामले का सनसनीखेज खुलासा दुर्ग पुलिस ने किया है। एक ऐसा ही मामले का भंडाफोड़ हुआ है। जिसमे पुलिस ने 2 करोड़ की ठगी को अंजाम देने वाले 9 शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है। अपराधियों के साथ एक महिला भी शामिल थी। पूरा मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है। आरोपियों से ,ठगी के एक करोड़ 25 लाख रुपये पुलिस ने बरामद, किया है।आरोपियों के खिलाफ कर्नाटक में भी दर्ज है ।अपराध, दुर्ग के चावल व्यापारी से हुई थी ठगी
आरोपियों के पास से सीबीआई सहित विभिन्न सरकारी खुफिया एजेंसियों के आई कार्ड भी बरामद एव वीआईपी गाड़ियों में लगने वाले सायरन भी बरामद किए गए है।

You may also like